हवन की राख से उतारें नजर, डरावने सपनों से भी पाएं छुटकारा, जानें कैसे - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

हवन की राख से उतारें नजर, डरावने सपनों से भी पाएं छुटकारा, जानें कैसे



घर और मन दोनों को पवित्र करने के लिए लोग हवन करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हवन की राख भी जीवन की कई समस्याओं को दूर करने में उपयोगी है. जी हां, हवन की राख न केवल आपको नजर से बचा सकती हैं बल्कि नकारात्मक ऊर्जा को भी घर से दूर कर सकती हैं. आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि हवन की राख का इस्तेमाल आप कैसे कर सकते हैं. पढ़ते हैं आगे…
हवन की राख का क्या करें?यदि हवन की राख को अपने माथे पर टीके के रूप में लगाएं तो इससे बुरी नजर से खुद को और अपनों को बचाया जा सकता है.
यदि आप डरावने सपनों को बंद करना चाहते हैं तो ऐसे में हवन की राख को एक पुड़िया में बांधकर अपने तकिये के नीचे रख सकते हैं. ऐसा आपको मात्र 4 दिन करना है. ऐसा करने से डरावने सपनों की समस्या दूर हो सकती है.
यदि आप शत्रु की पराजय चाहते हैं तो ऐसे में आप हवन की राख का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में आप मुट्ठी भर हवन की राख को लें और फिर अपने दुश्मन का नाम लें. उसके बाद घर की दक्षिण दिशा में किसी भी पेड़ के नीचे गाढ़ लें. ऐसा करने से दुश्मन शांत हो सकता है.
यदि आप रोग मुक्त होना चाहते हैं तो ऐसे में आप हवन की राख का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में आप नहाने के पानी में राख को मिलाएं और उससे स्नान करें. ऐसा करने से रोगों से मुक्ति मिल सकती है.

नोट – इस लेख में दी गई जानकारी मान्यताओं और सूचनाओं पर आधारित है.सच की दुनिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. अधिक जानकारी के लिए एक्सपर्ट से संपर्क करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें