जबलपुर कलेक्टर आफिस पहुंचे युवक ने स्वयं पर उड़ेला पेट्रोल, मची अफरातफरी - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

जबलपुर कलेक्टर आफिस पहुंचे युवक ने स्वयं पर उड़ेला पेट्रोल, मची अफरातफरी



जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कलेक्टर आफिस में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब अपने किसी काम से पहुंचे युवक ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की, किसी तरह युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इस घटना के बाद कलेक्टर आफिस में हड़कम्प मचा रहा.

बताया गया है कि कलेक्टर कार्यालय में आज एक युवक अपने किसी कार्य से पहुंचा, उसने कलेक्टर इलैयाराजा टी से मिलने के संबंध में अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा, जिसपर कहा गया कि कलेक्टर साहब जिले के दौरे पर है, इसके बाद विवाद की स्थिति निर्मित हो गई और युवक ने स्वयं पर पेट्रोल डाल लिया, युवक द्वारा स्वयं पर पेट्रोल डालते देख कार्यालय परिसर में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई, सभी लोगों ने पकड़कर युवक को किनारे बिठाया, इस दौरान पीडि़त युवक ने रोते हुए अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वह अपने काम से आया था, कलेक्टर साहब के बारे में पूछा तो उसे आफिस से भगाया जा रहा था, वह यही कह रहा था कि मुझे भगाया जा रहा था, वहीं अधिकारी समझाइश देते हुए यही कह रहे थे भगाया नहीं है आपसे कहा था कि कलेक्टर साहब नहीं है आप बाद में आकर मिल लेना. कलेक्टर कार्यालय में पहुंचने वाले आमजनों के साथ अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों का यह रवैया आम बात हो चुकी है, जन सुनवाई के अतिरिक्त कलेक्ट्रेट कार्यालय में पहुंचे पीडि़त व्यक्तियों के साथ होने वाला दुव्र्यवहार किसी से छिपा नहीं है अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक का अभद्रता से व्यवहार करना किसी से छिपा नहीं है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें