रश्मिका ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए सेल्फी की शेयर

रश्मिका ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए सेल्फी की शेयर


मुंबई । साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक बार फिर फोटो वायरल हो रहा है। रश्मिका मंदाना ने ये पिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए एक सेल्फी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका ने साथ में कैप्शन भी बड़ा दिलचस्प दिया है। रश्मिका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “सभी लोगों के खूबसूरत और गॉर्जियस पोस्ट के बीच मैं आपको हंसाने के लिए कुछ पोस्ट कर रही हूं। इसे देखें और एन्जॉय करें”।

आगे रश्मिका ने लिखा, “पीएस: अगर आप मुझे ऐसे प्यार कर सकते हैं, तो फिर हमें कोई भी बात एक दूसरे से अलग नहीं कर सकती है”। रश्मिका मंदाना के इस पोस्ट को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। बता दें रश्मिका मंदाना को गूगल ने 2020 का ‘नेशनल क्रश’ अनाउन्स किया था। फिलहाल रश्मिका बॉलीवुड में अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी और एक्साइटेड हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपने फैंस के साथ लाइव चैट सैशन भी रखती हैं और फैंस के सवालों के जवाब देती हैं। हाल ही में एक लाइव चैट में फैन ने रश्मिका से स्मोकिंग से जुड़ा एक सवाल किया था। जिसका एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया। रश्मिका से पूछा कि, वो एक दिन में कितनी सिगरेट पीती हैं? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”मैं सिगरेट (स्मोक) नहीं पीती हूं, और स्मोकिंग करने वालों से दूरी बनाकर भी रखती हूं… क्योंकि स्मोकिंग करने वाले लोग मुझे पसंद नहीं हैं”।

रश्मिका का ये जवाब उस समय काफी चर्चा में था। रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘मिशन मजनू’ से जल्द ही हिंदी सिनेमा में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा वो महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ में भी काम कर रही हैं। बता दे ‎कि रश्मिका मंदाना हिंदी बेल्ट में भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उन्हें नेशनल क्रश तक कहा जाने लगा है। रश्मिका मंदाना की कई हिंदी डब फिल्में देशभर में पसंद की गई। फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। उनके किए गए अपने पोस्ट अक्सर चर्चा में आ जाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने