वरुण धवन, नीतू सिंह कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई फिल्म की शूटिंग

 


देशभर में कोरोना का कहर जारी है। बॉलीवुड के कई सितारे अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की वजह से करीब तीन महीने से ज्यादा वक्त तक मुंबई में शूटिंग बंद रही। सरकार द्वारा जारी नियमों के बाद फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी हैं, लेकिन इसी बीच खबर आई है कि, वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। उम्मीद है कि, आज शाम तक फिल्म की टीम की तरफ से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, अनिल कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें कि, तीनों चंडीगढ़ में फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, नीतू और वरुण के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। हाल ही में नीतू ने कोविड टेस्ट कराते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "सेफ्टी पहले।"

फिल्म 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन के अलावा कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं। हालांकि कियारा और प्राजक्ता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बताते चलें कि, नीतू कपूर ने फिल्म की शूटिंग करने से पहले एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, "सालों बाद सेट पर वापस लौटी हूं। नई शुरुआत के लिए और फिल्मों के मैजिक के लिए, मैं तुम्हारा प्यार और उपस्थिति महसूस कर रही हूं। मां से लेकर कपूर साहब, रणबीर, सभी मेरे साथ रहे। अब मैंने खुद को खुद में ढूंढ लिया है। थोड़ा डर लग रहा है, लेकिन मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो।"

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने