शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन किया - sach ki dunia

Breaking

शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन किया

नई दिल्ली ।  पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है, "माननीय पीएम महोदय, हम सभी 22 मार्च को पूरी ईमानदारी से 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन करते हैं, देश के हित में इस घातक कोरोना वायरस से निपटने के लिए आपके द्वारा उठाए गए और सुझाए गए कदम बेहद सराहनीय हैं। साथ ही सभी व्यापारी, दिहाड़ी मजदूरों के लिए  प्रार्थना करता हूं।"
पीएम मोदी ने जनता से 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की है। उन्होंने कहा था कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूं 'जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा', क्योंकि यह खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है। पीएम मोदी ने कहा कि 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए। इस दौरान न सड़क पर जाएं, न मोहल्ले में जाएं।
गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कोरोना से निश्चिंत हो जाने की सोच सही नहीं है। प्रत्येक भारतवासी को सजग रहना आवश्यक है। भारतवासियो आपसे जो भी मांगा दिया, आपने निराश नहीं किया। 130 करोड़ देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं। मुझे आपसे आने वाले कुछ सप्ताह, कुछ समय चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि इस संकट की घड़ी में सबसे जरूरी चीज है प्रत्येक भारतवासी सतर्क, सजग और सावधान रहे। आने वाले कुछ सप्ताह बेहद खास है और ऐसे समय में कोशिश करें, कम से कम घर से बाहर निकलने की।