राहुल गांधी बोले- DSP देवेंद्र केस की जांच NIA को देकर मोदी सरकार मामला दबाने की कर रही कोशिश

नई दिल्ली । पाकिस्तान पोषित आतंकियों की मदद करने वाले जम्मू कश्मीर पुलिस के DSP देवेंद्र सिंह से जुड़े कई खुलासे हर दिन हो रहे हैं । इस सब को लेकर सियासी घमासान भी मचा हुआ है । कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमले बोल रही है । अब इस हमले की कमान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संभाल ली है । इसी क्रम में राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि देवेंद्र सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि उसे नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) के हवाले कर दें । राहुल पिछले दो दिनों से इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोल रही है । 
असल में राहुल गांधी ने शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में लिखा - NIA की अगुवाई भी एक और मोदी ही कर रहा है । वाईके मोदी जिसने गुजरात दंगे और हरेन पंड्या मामले की जांच की थी । वाईके की अगुवाई में ये केस उसी तरह है मानो पूरी तरह से दब गया है । आतंकी देवेंद्र को चुप कौन करना चाहता है और क्यों? 
बता दें कि पिछले दिनों पाक पोषित आतंकी संगठनों के दो आतंकियों को दिल्ली लाने के दौरान डीएसपी देवेंद्र सिंह को जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के साथ ही दबोच लिया था । डीएसपी को आतंकियों के साथ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से दबोचा गया था । पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह इन दोनों आतंकियों को सुरक्षित दिल्ली पहुंचाना वाला था , जिसकी एवज में उसने 12 लाख रुपये लिए थे । नई दिल्ली में ये आतंकी बड़े धमाके की साजिश को अंजाम देने वाले थे । 
इस मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच वाकयुद्ध जारी है । जहां कांग्रेस के नेताओं ने इस मुद्दे में देवेंद्र सिंह को देवेंद्र खान के बीच ला खड़ा किया , वहीं भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को हमेशा पाकिस्तान के पक्ष में खड़े होने के आरोप लगाए । 
इस क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी हमलावर रहे, उन्होंने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा था कि देवेंद्र सिंह के साथ आतंकी की तरह बर्ताव किया जाना चाहिए और 6 महीने के अंदर कोर्ट में केस चलाकर उसे सजा देनी चाहिए । इस दौरान कांग्रेस पुलवामा आतंकी हमले में देवेंद्र सिंह की भूमिका को लेकर भी सवाल उठा रही है । 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने