मुंबई में गिरी तीन मंजिला इमारत, 3 लोगों की मौत

17

मुंबईः रविवार की सुबह मुंबई के लिए भयानक रही। आज सुबह मुंबई के गोरेगांव में तीन मंजिला इमारत गिर गईष इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह इमारत गोरेगांव वेस्ट में आजाद मैदान के पास बनी है। इस घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरु कर दिया।

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में से दो की पहचान हो गई है। एक का नाम श्रवण कुमार गोरेमंडल ही ज‍िसकी उम्र 27 साल है। जबकि दूसरे का नाम सुभाष चव्हाण है ज‍िसकी उम्र 38 साल है। अस्पताल में भर्ती घायलों में से 4 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबक‍ि 4 अभी वहीं भर्ती हैं।

जानकारी के अनुसार, ये इमारत म्हाडा कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के तहत बन रही थी, ज‍िस समय घटना घटी उस समय वहां लेबर काम कर रही थी। इस हादसे से काम करने वालों में दहशत का माहौल है। घटना की भयावहता को देखते हुए मौके पर सुबह ही नेशनल ड‍िजास्टर रैप‍िड फोर्स (एनडीआरएफ) पहुंच गई थी। मलबे में से लोगों का न‍िकालने का काम टीम ने पूरा कर द‍िया है। अभी इस बात की जांच होनी है क‍ि ये घटना कैसे घटी। इस घटना के दोषियों की भी पहचान होना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here