ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी फिल्म ‘2.0’ ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

15

पहले दिन 20.25 करोड़ रु. की शानदार कमाई के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘2.0 (2 Point 0)’ ने तीसरे दिन लगभग 25 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कलेक्शन कर डाला है। यह फिल्म अन्य भाषाओं में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। लगभग 600 करोड़ रुपए की लागत में बनी इस फिल्म ने सेटलाइट, डिजिटल राइट्स मिलाकर इससे ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। लाइका प्रोडक्शन्स (Lyca Productions) ने ‘2.0’ फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सभी वर्जन (हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा) 60 करोड़ रुपए में बिके। फिल्म के प्रोड्यूर्स ने नॉर्दन बेल्ट ( 120 करोड़ रुपए ), आंध्र प्रदेश/तेलंगाना ( 70 करोड़ रुपए ), कर्नाटक ( 25 करोड़ रुपए ) और केरल ( 15 करोड़ रुपए ) में डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचे है, लेकिन अभी तमिलनाडु और ओवरसीज क्षेत्रों के राइट्स को नहीं बेचा है। इस हिसाब से फिल्म ने रिलीज़ से पहले 370 करोड़ रूपये की कमाई कर ली थी।

फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि ‘दो दिन में 2.0 ने भारत में 135 करोड़ रुपये और विदेशों में 55 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने 190 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं तीसरे दिन यानी शनिवार को हिन्दी वर्जन में फिल्म की कमाई में 5 करोड़ की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है और कुल 25 करोड़ का बिजनेस किया है।

इस तरह अगर दो दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन और तीसरे दिन के हिन्दी वर्जन की कमाई भी मिला दें तो अभी तक फिल्म ने 215 करोड़ का कुल बिजनेस कर लिया है।’ रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0’ तमिल और तेलुगु संस्करणों से भी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। यही नहीं, फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘2.0’ में रजनीकांत और अक्षय कुमार की दुश्मनी दिखाई है और फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त कमाल दिखाया गया है। ‘2.0 (2 Point 0)’ को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और इसके हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here