एक्शन अवतार में दिखेंगे रजनीकांत, ‘पेटा’ में निभाएंगे प्रोफेसर की भूमिका

20

नई दिल्ली:  सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पेटा’ मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी. ‘पेटा’ का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं. ‘पेटा’ के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया. रजनीकांत ने ‘पेटा’ की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में बताया.

रजनीकांत ने कहा, “जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हा कह दिया. कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई. कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था.”

रजनीकांत ने कहा, “इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा. इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी.” सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘पेटा’ के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है.

अभी हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आए. ये पहली बार है जब दोनों ही अभिनेता एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आए. शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 2.0 का बजट 600 करोड़ का है. अब तक फिल्म ने 166.75 करोड़ की कमाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here