हाथों में तलवार लिये रिलीज हुआ ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का नया पोस्टर, कैट को नहीं मिली खास जगह

99

New Delhi: इंडिया की सबसे मच अवेटेड फिल्म ‘Thugs of Hindostan ‘ का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में फिल्म के चारों स्टार्स को दिखाया है। सबसे पहले Katrina Kaif अपने सुरैया लुक में दिखायी दे रही हैं। वहीं Amitabh bachchan अपने ‘आजाद ’ लुक में तलवार लिए धांसू लग रहे हैं। Aamir khan की बात करे तो वो फिरंगी मल्लाह के किरदार में नजर आने वाले हैं साथ ही पोस्टर में अपनी खतरनाक स्माइल के साथ तलवार लिये खड़े है। पोस्टर में सबसे पीछे है Fatima sana shaikh ..जो फिल्म में एक योद्धा की भूमिका निभा रही हैं। वहीं Katrine को पोस्टर में कुछ खास जगह नहीं मिली है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से नये पोस्टर को रिलीज किया गया है। पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है-‘ Thugs of Hindostan’ जल्द ही आपके नजदीकी स्क्रीनों को रंगीन करने के लिए तैयार है। 8 नवंबर..तारीख ना भूले। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन कुछ लोगों ने फिल्म के ट्रेलर के लिए Aamir khan को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। दरअसल लोगों का कहना था कि फिल्म में आमिर का लुक हॉलीवुड फिल्म से कॉपी है साथ ही फिल्म में बहुत ज्यादा वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जो फिल्म की रिएलिटी को कम करता है। Aamir khan अपने फैंस के रिएक्शन को काफी सीरियस ले रहे हैं तभी उन्होंने टीम के साथ वीएफएक्स को लेकर बातचीत करनी भी शुरू कर दी है।

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में Katrina Kaif  का रोल काफी छोटा होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट में कहा कि फिल्म में Katrina Kaif का रोल सिर्फ 15-20 मिनट का होगा। Thugs of Hindostan में Katrina Kaif एक डांसर का रोल निभा रही हैं जिसका नाम है सुरैया। ट्रेलर में Katrina Kaif का सुरैया लुक काफी धांसू है। बता दें कि फिल्म Thugs of Hindostan 8 नवंबर यानी दीवाली के एक दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here