नसीरूद्दीन शाह ने पुलिस सुरक्षा लेने से किया इनकार,जानिए क्या है पूरा मामला

19

नई दिल्ली:  बुलंदशहर हिंसा पर विवादित बयान देने के बाद अभिनेता नसीरूद्दीन शाह कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने नसीर को पाकिस्तान चले जाने तक की सलाह दे डाली थी. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी जुबान काटने पर ईनाम घोषित कर रहा है. फिलहाल इन सब चीजों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने अभिनेता से उनकी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा लेकिन नसीर ने पुलिस सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया है.

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा पर नसीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘आज देश में पुलिस ऑफिसर की मौत से ज्यादा गाय की मौत को अहमियत दी जाती है. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस बात की फिक्र होती है कि अगर कहीं भीड़ ने मेरे बच्चों को कहीं घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिन्दू हो या मुसलमान? तब उनके पास इस बात का कोई जवाब नहीं होगा.’

नसीर ने कहा था कि इस जिन्न को बोतल में बंद करना होगा. लोगों को खुली छूट मिल गई है कानून को अपने हाथ में लेना की…आपको बता दें कि बीते 3 दिसंबर को बुलंदशहर हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को उन्मादी भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया था यह पूरा विवाद गोहत्या को लेकर हुआ था.

वहीं अभिनेता आशुतोष राणा ने नसीर का बचाव करते हुए कहा था कि अपने मन की बात रखने का अधिकार सभी को होना चाहिए. अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि इस देश में काफी ज्यादा आजादी है जिससे आप सेना को भी गाली दे सकते हैं, वायुसेना प्रमुख की निंदा कर सकते हैं और जवानों पर पत्थर फेंक सकते हैं. फिलहाल नसीरुद्दीन शाह के बयान के बाद सियासत से लेकर फिल्म जगत में एक बार फिर असहिष्णुता की बहस छिड़ गई. बयान के बाद नसीर को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here