#MeToo: ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर पर रेप का आरोप

12

तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है। अब फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। दिल्ली की रहने वाली एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने उनपर रेप का आरोप लगाया है।

स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने कहा कि 2015 में करीम ने उनके साथ दुर्व्यवहार और ब्लैकमेल किया। एक्ट्रेस का आरोप है कि करीम ने उनकी सहमति के बिना फोटो क्लिक की, इसके अलावा मोरानी ने उन्हें धमकाया भी।  मोरानी ने कहा कि अगर उन्होंने किसी को इस बारे में कुछ भी बताया को वो फोटो लीक कर देगा।

एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा, ‘2014 में मैं मुंबई शिफ्ट हो गई थी और मोरानी को ये पता था। बात 2015 की है जब मोरानी वाइन की बोतल के साथ एक्ट्रेस के घर आया और उसे भी पीने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि अगली चीज जो मुझे याद है वो ये कि मैं सुबह 4 बजे उठी। उस समय में शारिरिक और मानसिक दोनों तरह से सदमे में थी, करीम उस वक्त वहां नहीं थे। जब मैं उठी तो मैंने मेरी शरीर में निशान देखे।

इसके बाद मैंने उन्हें दूसरे दिन बुलाया और उससे पूछा कि उसने मेरे साथ क्या किया है। मैंने उसे धमकी भी दी कि मैं उसकी पत्नी और भाई को सब बता दूंगी तो वो हंसने लगा। इसके बाद मोरानी मुझे ब्लैकमेल करने लगा। उन्होंने आगे कहा कि मोरानी मेरे फोटो का इस्तेमाल कर कई बार हैरेस किया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here