मायावती ने कांग्रेस को दी धमकी, कहा- केस रद्द करो नहीं तो एमपी और राजस्थान में समर्थन लेंगे वापस

23

नई दिल्ली:  बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर से कांग्रेस को अपना तेवर दिखाया है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में मायावती ने अपने समर्थकों पर हुए केस को वापस लेने की मांग की है. अगर ऐसा कांग्रेस सरकारों ने नहीं किया तो समर्थन वापस लेने की धमकी दी है. मायावती ने कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार ने जातिगत और राजनीतिक द्वेष के चलते जिन निर्दोष लोगों फंसाया है उनके केस कांग्रेस सरकार तुरतं वापस ले. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो बीसपी ने जो बाहर से समर्थन दिया है उसके बारे में पुनर्विचार करना पड़ेगा.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मायावती ने राज्य की जनता, सैनिकों, किसानों, मजदूरों और छोटे व्यापारियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही मोदी सरकार को तीन तलाक पर विपक्ष की मांग को स्वीकार करने को कहा है.

गौरतलब है कि 15 जनवरी को मायावती का जन्मदिन है और राजनीतिक दलों की निगाहें इस तरफ है, क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि मायावती इस दिन गठबंधन को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती हैं. मायावती गठबंधन को लेकर हमेशा से यह कहती रही हैं कि सम्मानजनक स्थिति पर ही वह समझौता करेंगी. अब देखना यह होगा कि मायावती अपने जन्मदिन के मौके पर गठबंधन को लेकर क्या संदेश देती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here