मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देखे

73

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आने वाली इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्सुक है और काफी समय समय से इसका बेसब्री से इंतज़ार रहे है। आपको बता दे कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी। रिलीज़ हुए इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि कंगना के तेवर सातवें आसमान पर है। इस ट्रेलर के साथ फिल्म के कई किरदार सामने आए हैं। लेकिन पिक्चर अभी बाकी है जो कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। मणिकर्णिका को लेकर ट्विटर पर भी प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह है।

खबरों के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहे। झांसी की रानी के जीवन पर बनी इस कहानी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका का रोल निभा रहीं हैं। कंगना ने इस फिल्म के लिए घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी सीखी है। साथ ही, कंगना इस ट्रेलर में एक बाघ का शिकार करती भी नज़र आई है।

आपको बता दे कि ये फिल्म काफी समय से विवादों में रही है। इतना ही नहीं,  इस फिल्म के निर्देशक कृष ने भी फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा। फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार कंगना ने फिल्म का 70% हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here