पूर्व PM मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म के ट्रेलर पर बवाल,जानिए क्या हुआ

55

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी मूवी द द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर हंगामा शुरू हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद भाजपा ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से शेयर करने पर कांग्रेस ने इसे भाजपा का नाटक बता दिया। महाराष्ट्र युवा कांग्रेेस ने फिल्म रिलीज से पहले दिखाने तक की मांग तक कर डाली है। वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश में फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है।

इस विवाद पर अनुपम खेर ने कहा है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बात करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने कार्यकर्ताओं को डांटना चाहिए। युवा कांग्रेस ने धमकी देते हुए कहा है कि पूरे देश में रिलीज नहीं होने देंगे।

आपको बताते जाए कि फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका अदा की है। अनुपम खेर ने ट्रेलर के बाद उपजे विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि हम तथ्यों को बदल नहीं सकते हैं। उन्होंने बताया कि किताब उस शख्स द्वारा लिखी गई जो उस समय तत्कालीन प्रधानमंत्री के काफी करीब थे।

इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर बनी हुई है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने एएनआई को एक साक्षात्कार में कहा कि वे जितना प्रदर्शन करेंगे, फिल्म को उतना ही प्रचार प्रसार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here