कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने भिड़ गए दिग्‍विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानें फिर क्‍या हुआ

17

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों का चयन करने के लिए बैठी समिति में राज्‍य के दो दिग्‍गज नेता आपस में भिड़ गए. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में दोनों नेता आपस में ही उलझ गए.

नई दिल्‍ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बुधवार रात बैठक हुई थी. इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तीखी बहस हो गई. राहुल गांधी की मौजूदगी में यह बैठक मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रत्‍याशियों की लिस्ट को अंतिम रूप देने के लिए बुलाई गई थी.

अपने-अपने उम्मीदवारों को टिकट दिलाने के लिए वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठक में ही आपस में भिड़ गए. शुरुआती बहस कुछ ही देर में नोक-झोंक में बदल गई. दोनों में काफी समय तक तू-तू-मैं-मैं भी चलता रहा.

रात 2.30 बजे तक मामले को सुलझाने के लिए बैठक

दोनों के नेताओं के बीच विवाद सुलझाने के लिए पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी को तीन सदस्यीय समिति बनानी पड़ी. इस तीन सदस्यीय समिति के सदस्यों वीरप्पा मोइली, अशोक गहलोत और अहमद पटेल की इस समिति ने पार्टी के वॉर रूम 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड में रात 2.30 बजे तक मामले को सुलझाने के लिए बैठक की, लेकिन मामला नहीं सुलझ सका. वैसे इस पर सभी नेताओं को इस विवाद पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here