महागठबंधन में चंद्रबाबू नायडू, राहुल बोले- हम सब मिलकर बीजेपी को हराएंगे

49

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष लगातार महागठबंधन को मजबूत करने में लगा हुआ है. आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू भी महागठबंधन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इसी के तहत चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की.

मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि देश में रोजगार की कमी, भ्रष्टाचार, राफेल आदि मुख्य मुद्दे हैं, इसी पर आने वाला चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे और लोकतंत्र को बचाने के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे. वहीं चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि देश को बचाना हमारा मकसद, सभी संवैधानिक संस्थाओं को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राफेल के मुद्दे पर टीडीपी कांग्रेस के साथ हैं.

इससे पहले टीडीपी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्लाह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि देश और लोकतंत्र को बचाना हमारा लक्ष्य है, इसलिए गैर-बीजेपी दलों के नेताओं को साथ आना होगा.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि देश बहुत कठिन दौर से गुजर रहा है. आप सभी जानते हैं कि CBI और RBI में क्या हो रहा है ? देश की जनता और लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने कहा कि आज शरद पवार, चन्द्रबाबू नायडू और हमने मिलकर इन्हीं सब बातों पर चर्चा की कि इस स्थिति से कैसे निपटा जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here