बिहार: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप ने शादी के6  महीने बाद कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

30

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शादी के 6 महीने के बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेना चाहते हैं। तलाक के लिए तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना नहीं चाहते हैं। तेज प्रताप यादव 13 (1) (1a) हिन्‍दू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है। मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

जानकारी के मुताबिक लालू यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले दोनों भाइयों के बीच आई लड़ाई की खबरों के बीच अब बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से अलग होने का मन बना लिया है। इसके लिए उनहोंने सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है।

गौरतबल है कि दोनों की शादी इसी साल 6 मई को हुई थी। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका की बेटी हैं. ऐश्वर्या पिछले कई महीने से परिवार के साथ नहीं रह रही थीं।

हालांकि लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है। लालू का परिवार चाहता है कि दोनों साथ बने रहे। वहीं ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है। फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here