Bihar: Katihar में नर्सों ने Doctor को बंधक बनाकर पीटा

56

नई दिल्ली : बिहार के कटिहार में छेड़खानी के आरोप में डॉक्टर की पिटाई कर दी गई। कटिहार सदर अस्पताल में काम कर रही ट्रेनी नर्स ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पहले उसे बंधक बनाया फिर सभी नर्सों ने मिलकर लात जूतों से उसकी पिटाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू करने के लिए अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया है। हालांकि आरोपी डॉक्टर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सख्त कार्रवाई की बात कह रही है साथ ही अस्पताल प्रश्सान ने भी सख्ती की बात कही है।

महिला साथी के साथ हुई छेड़खानी से आक्रोशित अस्पताल की नर्सें आरोपी डॉक्टर की चप्पलों से पिटाई कर रही हैं। इस दौरान हॉस्पिटल में अफरा-तफरी शुरू हो गई। हालांकि, एक शख्स डॉक्टर को बचाने की कोशिश में जुटा हुआ है।

बता दें कि कटिहार सदर अस्पताल में काम कर रही ट्रेनी नर्स ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। इसके बाद आरोपी डॉक्टर को बंधक बनाया गया, जिसके बाद चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई की गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here