गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

46

रांची: झारखंड के जामताड़ा में निर्भया कांड से भी वीभत्स घटना सामने आई। यहां महिला के साथ पहले तो गैंगरेप किया गया। फिर उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया गया। घटना के बाद अस्पताल में भर्ती महिला ने दम तोड़ दिया।

पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने घटना की बाबत जानकारी दी। ये वीभत्स घटना नारायणपुर थाना इलाके के उदयपुर में हुई। घटना में महिला का पूर्व पति उदय शामिल है। उसने अपने ही कुछ दोस्तों के साथ पहले तो महिला के साथ गैंगरेप किया। फिर भी उसका मन नहीं भरा तो हैवानों ने महिला के गुप्तांग में डंडा डाल दिया।

महिला संथाली यात्रा देखने गई हुई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात पूर्व पति उदय से हुई। फिर उदय ने अपने दोस्तों के साथ महिला को जबरन पास के खेत में खींच लिया। इसके बाद शुरू हुआ हैवानियत का नंगा नाच।

घटना के बाद महिला मौके पर ही बेहोश हो गई। सुबह उसके कराहने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जामताड़ा रेफरल अस्पताल में महिला की मौत हो गई। घटना में कुल तीन आरोपियों के शामिल होने की बात कही जा रही है। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। साथ ही पुलिस प्रशासन के लोग दावा कर रहे हैं कि इस घटना में लिप्त अपराधियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here