‘सड़क 2’ : रिलीज़ डेट हुई फाइनल, आलिया भट्ट निभा सकती हैं लीड रोल

काफी लंबे अर्से से पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल आने की
चर्चा बॉलीवुड की गलियारों में चल रही थी लेकिन इस बारे में अभी तक कास्ट या किसी और किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का मेकर्स ने ऐलान कर दिया है। पूजा भट्ट की 1991 में आई सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ की रीमेक अगले साल 15 नवंबर 2019को रिलीज होगी। एक बयान के अनुसार, महेश भट्ट और ‘विशेष फिल्म्स’ की ‘सड़क 2’ के निर्माता मुकेश भट्ट हैं। ‘सड़क 2’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ये ट्वीट किया है।

इस फिल्म को महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स बैनर के तले बनाया जा रहा है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रुप से फिल्म की कास्ट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में पूजा भट्ट की बहन आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करने वाली है। साथ ही फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में होंगे।

कुछ महीने पहले आलिया भट्ट अपने चाचा महेश भट्ट के दफ्तर के बाहर दिखाई भी दी थीं। इसके बाद से ही ये अफवाह जारी थी कि वो फिल्म में लीड रोल निभा सकती हैं। आलिया के साथ महेश भट्ट के ऑफिस के बाहर साथ में संजय दत्त को भी देखा गया था।

इसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इससे पहले पूजा भट्ट ने भी इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी शेयर करते हुए महेश भट्ट और संजय दत्त की फोटो शेयर की थी और साथ ही लिखा था, ये हंसी सब कुछ बयां कर रही है। दिल को छू लेने वाले स्क्रीनप्ले और नैरेशन के लिए शुक्रिया महेश भट्ट। वास्तव में सड़क 2 के लिए संजय दत्त को क्रेडिट।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.