शत्रुघ्न सिन्हा ने की AAP की तारीफ तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, नारेबाजी

84

नई दिल्ली: बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली में शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. उनके खिलाफ नारेबाजी भी की. सिन्हा ने शाहदरा जिला मजिस्ट्रेट ऑफिस द्वारा आयोजित कौशल विकास कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान आम आदमी पार्टी की उपलब्धियों की तारीफ कर दी जो बीजेपी कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरी. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा “उन्हें खरी-खरी बात करने में जरा भी संकोच नहीं है. केजरीवाल स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया है”

उत्तर-पूर्व संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिलीप पांडेय के बारे में उन्होंने लोगों से अपना प्यार देने को कहा. अपने संबोधन के दौरान सिन्हा ने कहा, “पांडे बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और आप सभी भी उन्हें आशीर्वाद दें ताकि वह खुश रहें और आपको भी खुश रख सकें”

सिन्हा ने दिल्ली सरकार के कामों की खुलकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. उसके कार्यों की तारीफ हो रही है. मैं सभी कार्यों में आपके साथ हूं और आपके साथ आगे भी रहूंग. दिल्ली सरकार जिंदाबाद, आप जिंदाबाद. जय बिहार और जय हिंद.”

सिद्धू का भी किया बचाव

शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने का बचाव करते हुए कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और पीएम नरेंद्र मोदी दोनों ने पड़ोसी देश की यात्रा के दौरान अपने पाकिस्तानी समकक्षों को गले लगाया था. सिन्हा ने कहा कि सिद्धू ने खुद इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दे दिया है और ‘मुझे नहीं लगता है कि किसी भी विवाद के लिए कोई जगह है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here