भाजपा सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा वेतन कम पड़ता है चोरी तो करनी ही पड़ेगी

25

लखनऊ: साल 2019 के आगाज़ के साथ ही विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो गया है, हालांकि गत वर्ष भी नेताओं ने बढ़ चढ़कर विवादित बयान दिए थे, सबसे अधिक विवाद हनुमानजी की जाति को लेकर मचा था, लेकिन अब जब साल बदल चुका है, तो इसमें एक भाजपा नेता ने नया विवादित बयान दे दिया है.

 

एक ओर तो पीएम मोदी कहते हैं कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा, किन्तु बस्ती के बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी का कहना कुछ और ही है. भाजपा सांसद ने आज सोमवार को कहा है कि सरकार की तरफ से मिलने वाले वेतन से किसी सांसद, मंत्री अपना चुनावी क्षेत्र का खर्च नहीं चला सकता है, इस खर्चे के लिए अन्य उपाय भी करने पड़ते हैं. हरीश द्विवेदी ने संसदीय सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि, एक सांसद को 12 कर्मचारियों की जरुरत होती है, लेकिन हमारा वेतन वरिष्ठ प्राइमरी टीचर के वेतन से भी कम है, तो हमें चोरी तो करनी ही पड़ेगी.

 

उन्होंने यह भी कहा है कि वे इस मामले पर पार्टी के सीनियर नेताओं से चर्चा करेंगे. बस्ती के सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा विधानसभा में भत्ता बढ़ाने की प्रशंसा की. उन्होंने कहा है कि अगर आप चाहते हैं कि सांसद द्वारा चोरी न की जाए, तो उसके लिए सुविधाएं बढ़ाई जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here